Sat, May 18, 2024

शादी के 15 दिन बाद दुल्हन फरार, ससुरालियों को नशीली दवा खिला जेवर और नकदी लेकर भागी

By  Shagun Kochhar -- June 20th 2023 05:40 PM -- Updated: June 20th 2023 05:43 PM
शादी के 15 दिन बाद दुल्हन फरार, ससुरालियों को नशीली दवा खिला जेवर और नकदी लेकर भागी

शादी के 15 दिन बाद दुल्हन फरार, ससुरालियों को नशीली दवा खिला जेवर और नकदी लेकर भागी (Photo Credit: File)

औरैया: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन ससुरालियों को नींद की दवा खिलाकर जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई. नींद से जागने के बाद सुसरालियों के होश उड़ गए.


बेटे की शादी में देरी से परेशान था परिवार

मामला बीहड़ के इलाका अयाना थाने के गांव धनऊपुर अड्डा का है. यहां के रहने वाले हरनाम सिंह के बेटे अमर सिंह की लंबे समय से शादी नहीं हो पा रही थी. इसी दौरान हरनाम सिंह के किसी जानने वाले ने एक लड़की के बारे में बताया और कहा कि लड़की गरीब परिवार से है इसलिए पैसे देने होंगे. हरनाम सिंह ने हामी भरी और 30 मई को विवाह संपन्न हो गया.   


जेवर और नकदी लेकर फरार हुई दुल्हन

शादी के लिए दुल्हन अनसुईया और उनके परिवार को गांव के गेस्ट हाउस में आने जाने के लिए 20 हजार रुपये दिए गए. इसके बाद 17 जून को गांव में रामलीला का आयोजन हुआ जहां अमर सिंह रामलीला देखने गया था. इस दौरान अनसुईया ने घर में खाना बनाया और उसमें नींद की गोलियां डाल दी. खाना खाने के बाद घर में मौजूद जेठ, भाभी, सास और ससुर गहरी नींद में सो गए. इस बीच अनसुइया ने जेवर और नकदी चुराई और भगा निकली.


पुलिस कर रही दुल्हन की तलाश

देर रात अमर सिंह रामलीला देखकर वापस लौटा आया तो देखा की कमरे में सभी सामान बिखरा था और अनसुईया भी मौके पर मौजूद नहीं थी. अमर ने माता पिता और भाई को जगाया, लेकिन वो गहरी नींद में थे. कड़ी मशक्कत के बाद अमर जैसे तैसे परिवार होश में लाया और अनसुईया की तलाश शुरू की. परिवार ने थाने में शिकायत की. वहीं शादी के 15 दिन बाद अब न दुल्हन का कहीं कुछ पता चल रहा और न उसके घर वालों का. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो