Thu, Apr 25, 2024

बृजभूषण शरण सिंह ने प्रियंका गांधी को दे डाली चुनौती, दीपेंद्र हुड्डा को बताया साजिशकर्ता

By  Shagun Kochhar -- May 1st 2023 05:11 PM
बृजभूषण शरण सिंह ने प्रियंका गांधी को दे डाली चुनौती, दीपेंद्र हुड्डा को बताया साजिशकर्ता

बृजभूषण शरण सिंह ने प्रियंका गांधी को दे डाली चुनौती, दीपेंद्र हुड्डा को बताया साजिशकर्ता (Photo Credit: File)

ब्यूरो: जंतर-मंतर पर लगातार 9वें दिन पहलवानों का धरना जारी है. भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के इस धरने को राजनीतिक समर्थन भी में मिल रहा है. इसी बीच कांग्रेस का भी पूरा समर्थन धरने पर बैठे खिलाड़ियों के साथ है. बीते दिनों कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी धरनास्थल पर पहुंची थी. इसी को लेकर WFI के अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी को खुली चुनौती दे डाली है. 


प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती

पहलवानों के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर बृजभूषण सिंह ने कहा कि वो तथ्यों को नहीं जानती हैं. इस साजिश के सूत्रधार दीपेंद्र हुड्डा उन्हें प्रदर्शन स्थल पर ले आए. उन्होंने कहा कि वो खुले तौर पर उन्हें कैसरगंज, गोंडा, श्रावस्ती या क्षेत्र की किसी भी लोकसभा सीट से उनके खिलाफ लड़ने की चुनौती देते हैं. उनकी गलतफहमी दूर हो जाएगी. बृजभूषण सिंह ने दावा किया कि उनके खिलाफ साजिश के लिए एक बड़ा उद्योगपति जिम्मेदार है, लेकिन उन्होंने किसी व्यक्ति का नाम लेने से इनकार कर दिया. बृजभूषण ने कहा कि अगर ऐसा किया तो उसे मार दिया जाएगा.


दीपेंद्र हुड्डा और बजरंग पूनिया पर साधा निशाना

बृजभूषण को लगातार पहलवानों द्वारा इस्तीफा देने के लिए कहा जा रहा है. इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग भी उठ रही है. बृजभूषण अब तक अपना पद नहीं छोड़ने को लेकर अड़े रहे, लेकिन अब उनका कहना है कि अगर उनके पद छोड़ने के धरना प्रदर्शन खत्म कर दिया जाएगा तो वो पद छोड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ये साजिश कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और पहलवान बजरंग पूनिया ने रची थी और ये साबित करने के लिए उनके पास एक ऑडियो क्लिप भी मौजूद है. जिसे समय आने पर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो