Sat, May 25, 2024

अतीक के गुर्गों की कब्जे वाली जमीन पर चला बुलडोजर, आवास विकास परिषद ने की कार्रवाई

By  Shagun Kochhar -- August 4th 2023 05:55 PM
अतीक के गुर्गों की कब्जे वाली जमीन पर चला बुलडोजर, आवास विकास परिषद ने की कार्रवाई

अतीक के गुर्गों की कब्जे वाली जमीन पर चला बुलडोजर, आवास विकास परिषद ने की कार्रवाई (Photo Credit: File)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के बेटे अली के गुर्गों के कब्जे की ज़मीन पर शुक्रवार को आवास विकास परिषद ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की. जिसके चलते अतीक अहमद के इलाके में बुलडोजर चला.


प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

आवास विकास परिषद ने कार्रवाई करते हुए अली के गुर्गों के कब्जे की ज़मीन पर बुलडोजर चलाया. परिषद की ये कार्रवाई करीब दो घंटे तक चली. इस दौरा भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा. आवास विकास परिषद और पीडीए ने संयुक्त कार्रवाई करके अली के करीबियों का कब्ज़ा ज़मीन से हटवाया और दुकानों के निर्माण पर बुलडोज़र चला कर ध्वस्त किया.


किसकी थी जमीन?

जानकारी के मुताबिक, ये जमीन आगरा की रहने वाली गज़ाला बेगम की है. 90 के दशक से ये जमीन कब्ज़ा की गई थी. बाद में जब गज़ाला ने इस जमीन को खाली कराने की कोशिश की तो कब्जाधारियों ने उससे 50 लाख की रंगदारी मांगी और अतीक के बेटे अली ने अपने गुर्गों से कहा कि इस जमीन को छोड़ना मत इस पर आफिस बनवाएंगे.


जिसके बाद गज़ाला की बहन की शिकायत पर करेली थाने में अतीक के बेटे अली और उसके 6 करीबियों पर रंगदारी सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.


गजाला ने कहा- लंबी लड़ाई के बाद मिला इंसाफ

वहीं शुक्रवार को कार्रवाई के दौरान गजाला भी मौजूद रहीं. उन्होंने कहा कि इस जमीन को लेकर उन्होंने और उनके परिवार ने एक लंबी लड़ाई लड़ी है, जिसके बाद आज सरकार ने उन्हें इंसाफ दिलाया है. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो