Fri, Apr 19, 2024

अम्बेडकरनगर: बंद पड़े स्कूल में मिली जलती हुई लाश, इलाके में सनसनी

By  Shagun Kochhar -- June 11th 2023 03:27 PM
अम्बेडकरनगर: बंद पड़े स्कूल में मिली जलती हुई लाश, इलाके में सनसनी

अम्बेडकरनगर: बंद पड़े स्कूल में मिली जलती हुई लाश, इलाके में सनसनी (Photo Credit: File)

अम्बेडकरनगर: जिले से रविवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक स्कूल की बिल्डिंग में जलती हुई लाश बरामद हुई. जिससे की इलाके में हड़कंप मच गया


जलती हुई मिली लाश

मामला बेवाना थाना क्षेत्र के भीतरीडीह गांव का है. जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने बंद हो चुके स्कूल की बिल्डिंग में एक जलती हुई लाश देखी. देखते ही देखते घटनास्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.


फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पर बेवाना थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे. वहीं फोरेंसिक टीम के साथ ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद आग को बुझाया गया. शव ठंडा होने के बाद पता चला कि शव पुरुष का था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.


मामले की जांच जारी

फिलहाल, बेवाना थाना क्षेत्र के भीतरीडीह गांव के बाहर एक बंद पड़े प्राइवेट विद्यालय के कमरे में व्यक्ति की हत्या कर शव को जलाए जाने की आशंका जताई जा रही है. वहीं पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. सीओ सदर ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो