Wed, Apr 24, 2024

बस कंडक्टर ने महिला यात्री पर बरसाए थप्पड़, तमाशबीन बनी देखती रही सवारियां, VIDEO VIRAL

By  Shagun Kochhar -- June 10th 2023 05:39 PM
बस कंडक्टर ने महिला यात्री पर बरसाए थप्पड़, तमाशबीन बनी देखती रही सवारियां, VIDEO VIRAL

बस कंडक्टर ने महिला यात्री पर बरसाए थप्पड़, तमाशबीन बनी देखती रही सवारियां, VIDEO VIRAL (Photo Credit: File)

प्रतापगढ़: यूपी रोडवेज की एक बस की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक शख्स एक महिला यात्री पर जमकर थप्पड़ बरसाता हुआ नजर आ रहा है. क्या है पूरा मामला यहां पढ़ें.


जानकारी के मुताबिक, मामला प्रतापगढ़ डिपो की UP72T4139 का है और घटना रायबरेली के बैसवारा और सेमरी के बीच की है. बीती 8 जून को प्रतापगढ़ से दोपहर 12 बजे यात्रियों को लेकर कानपुर जा रही थी. इसी दौरान रायबरेली के बैसवारा से एक महिला बस में सवार हुई. बताया जा रहा है कि महिला और कंडक्टर के बीच में टिकट को लेकर विवाद हो गया.


टिकट को लेकर विवाद मारपीट तक पहुंचा

टिकट को लेकर शुरू हुआ विवाद पहले गाली गलौज तक पहुंचा और फिर मामला मारपीट तक जा पहुंचा. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस तरह से पुरुष महिला पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात कर रहा है. ये व्यक्ति कोई और नहीं बस का कंडक्टर है. वहीं बस यात्रियों से भरी है, बस में पुरुषों से लेकर महिलाएं सभी सवार थे, लेकिन सभी तमाशबीन बने देखते रहे किसी ने भी मामले को शांत करवाने की जहमत नहीं उठाई.


वहीं प्रतापगढ़ के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रमोद कुमार कटियार ने बताया कि चालक परिचालक दोनों ही संविदा पर कार्यरत हैं. घटना 8 मई की है. सेमरी चौकी पर कंडक्टर और पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. वीडियो को देखने के बाद दोषी कंडक्टर अजीत सिंह की संविदा को समाप्त कर दिया गया है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो