Sat, May 25, 2024

ओडिशा रेल हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, बोले- मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ

By  Shagun Kochhar -- June 3rd 2023 03:50 PM -- Updated: June 3rd 2023 06:08 PM
ओडिशा रेल हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, बोले- मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ

ओडिशा रेल हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, बोले- मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ (Photo Credit: File)

ब्यूरो: शुक्रवार शाम को सामने आई एक विनाशकारी घटना में, ओडिशा के बालासोर जिले में एक भीषण ट्रेन टक्कर में 288 लोगों की जान चली गई और लगभग 747 लोग घायल हो गए. वहीं ये आंकड़ा अभी भी बढ़ने की उम्मीद है. यह दुखद घटना तब हुई जब हावड़ा से चेन्नई जा रही कोरोमंडल एक्सप्रेस बेंगलुरु से कोलकाता जा रही एक अन्य ट्रेन के पटरी से उतरे डिब्बों से टकरा गई.


बालासोर में रेल दुर्घटना पर सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदना

सीएम योगी ने ओडिशा के बालासोर में हुई रेल दुर्घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि एक ओर जब हम यहां 50 वर्ष के शानदार कार्यक्रम को आगे बढ़ा रहे हैं तो वहीं देश के एक कोने पर एक दुखद घटना हमारे सामने है. बीती दिन आपने देखा होगा कि ओडिशा के बालासोर में बेंगलोर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी दुर्घटना की शिकार हुई है. इस भीषण दुर्घटना में अनेक यात्रियों की मृत्यु हुई है. लगभग 900 के आसपास लोग घायल हैं. जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है, उन सबके प्रति उत्तर प्रदेश की जनता और शासन की ओर से अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. जो लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी करता हूं.



पीड़ित ने बताई आपबीती

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो