Sun, Apr 28, 2024

प्रतापगढ़ को मिलेगी सौगात, सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री गडकरी करेंगे बाईपास के एक्सटेंशन का शिलान्यास

By  Shagun Kochhar -- June 11th 2023 06:03 PM
प्रतापगढ़ को मिलेगी सौगात, सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री गडकरी करेंगे बाईपास के एक्सटेंशन का शिलान्यास

प्रतापगढ़ को मिलेगी सौगात, सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री गडकरी करेंगे बाईपास के एक्सटेंशन का शिलान्यास (Photo Credit: File)

प्रतापगढ़: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 12 जून सोमवार को प्रतापगढ़ दौरे पर पहुंचेंगे. इस दौरान दोनों नेता सुखपाल नगर में बाईपास के एक्सटेंशन का शिलान्यास करने वाले हैं.


मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को प्रतापगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. सुखपाल नगर में बाईपास के एक्सटेंशन का शिलान्यास के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वहीं इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को एडीजी और कमिश्नर के साथ ही जिले प्रशासनिक और पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे.


दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

वहीं दोनों नेताओं को आगमन ने देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े बंदोबस्त किये गए हैं. सुरक्षा के मद्देनजर प्रयागराज रेंज से भारी पुलिस बल का जिले में आना शुरू हो गया है.


हेलीकॉप्टर  ने आएंगे दोनों नेता

सोमवार को सुखपाल नगर में दो हेलीकॉप्टर एक साथ लैंड करेंगे. वहीं मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 11 बजे लैंड करेगा तो वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का हेलीकॉप्टर 11 बजकर 55 मिनट पर लैंड करेगा. 12 बजे से आयोजित जनसभा के बीच मंच से बाईपास के एक्सटेंशन समेत विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया जाएगा उसके बाद मंत्रियों का संबोधन होगा. शेड्यूल के मुताबिक पौने दो घंटे के कार्यक्रम के बाद दोनों नेताओं का हेलीकॉप्टर 1 बजकर 55 मिनट पर वापस रवाना होगा.


बता दें कि विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया था बाईपास का शिलान्यास.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो