Sun, May 05, 2024

CM योगी का महराजगंज दौरा: पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की, बोले- पीएम का सम्मान, 140 करोड़ की आबादी का सम्मान है

By  Shagun Kochhar -- May 22nd 2023 06:33 PM
CM योगी का महराजगंज दौरा: पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की, बोले- पीएम का सम्मान, 140 करोड़ की आबादी का सम्मान है

CM योगी का महराजगंज दौरा: पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की, बोले- पीएम का सम्मान, 140 करोड़ की आबादी का सम्मान है (Photo Credit: File)

महराजगंज: साल 2014 से पहले भारत को कही महत्व नहीं मिलता था. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज विश्व भारत की तरफ देख रहा है. ये कहना है सीएम योगी आदित्यनाथ का. सीएम सोमवार को महराजगंज में लोगों को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की.


सीएम ने गोरखनाथ मंदिर में की पूजन अर्चना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को महराजगंज के दौरे पर रहे. इस दौरान सीएम जनपद के चौक बाजार पहुंचे. यहां सीएम गोरखनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. सीएम ने गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और मंदिर परिसर में नवनिर्मित शिव मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा और रूद्र महायज्ञ पूर्णाहुति कार्यक्रम में हिस्सा लिया. बता दें, मंदिर परिसर में बीती 16 मई को शिव महापुराण कथा का आयोजन किया गया था. जिसका सोमवार को समापन किया गया. सीएम समापन कार्यक्रम का हिस्सा बने और वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया.


विदेश में पीएम का सम्मान, 140 करोड़ की आबादी का सम्मान है- सीएम योगी

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सनातन धर्म हमें हर चेतन और जड़ वस्तु के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने की प्रेरणा देता है. यही कारण है हजारों सालों की विरासत को लेकर आज भी हम पूरी दुनिया के अंदर चल रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश के दौरे पर हैं. भारत के प्रधानमंत्री के प्रति दुनिया के अंदर श्रद्धा और सम्मान का भाव है, ये सम्मान सिर्फ प्रधानमंत्री का नहीं बल्कि पूरे भारत के 140 करोड़ की आबादी का सम्मान है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो