Sun, Apr 14, 2024

CM योगी ने दी होली की शुभकामनाएं, कहा - त्योहार में धार्मिक परंपरा का सम्मान हो

By  Shivesh jha -- March 8th 2023 09:34 AM
CM योगी ने दी होली की शुभकामनाएं, कहा - त्योहार में धार्मिक परंपरा का सम्मान हो

CM योगी ने दी होली की शुभकामनाएं, कहा - त्योहार में धार्मिक परंपरा का सम्मान हो (Photo Credit: File)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जनता को होली की शुभकामनाएं टेड़े हुए ट्वीट किया और कहा कि सभी लोग सुरक्षित और बेहतर तरीके से त्योहार को मनाए। उन्होंने कहा कि पर्व-त्योहार में धार्मिक परम्परा व आस्था को सम्मान दिया जाए, किंतु किसी प्रकार की अराजकता स्वीकार न की जाए। 

मुख्यमंत्री ने साफतौर पर कहा कि माहौल खराब करने वाले अराजक तत्वों के साथ जीरो टॉलरेंस की नीति के अनुसार पूरी कठोरता के साथ कार्रवाई की जाए। बता दें कि उन्होंने पहले भी त्यौहार में किसी भी तरह के अराजक तत्व को बर्दास्त न करने की बात कही थी। 

मुख्यमंत्री योगी ने होली के पावन पर्व पर सबके लिए मंगलकामना की। उन्होंने लोगों से अपील की कि हजारों सालों की सनातन परंपरा का अनुकरण कर सौहाद्र्र से रंगभरी होली मनाएं। सौहार्द से पर्व का उत्साह व उमंग कई गुना बढ़ जाता है।

पांडेयहाता में होलिका दहन उत्सव समिति की होलिका दहन शोभायात्रा के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि किसी का शोषण न हो, सबके साथ न्याय हो, इसी को हमारी ऋषि परम्परा में रामराज्य कहा गया है। हमें याद रखना चाहिए कि भक्ति, सत्य और न्याय के मार्ग का अनुसरण करने वाले की सदैव जीत होती है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो