Sat, Apr 20, 2024

UP में डराता कोरोना! यहां देखें ताजा आंकड़ा

By  Shagun Kochhar -- April 9th 2023 03:10 PM
UP में डराता कोरोना! यहां देखें ताजा आंकड़ा

UP में डराता कोरोना! यहां देखें ताजा आंकड़ा (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के मामले रफ्तार पकड़ रहे हैं. बीते 24 घंटों में राज्य में कुल 319 मामले सामने आए. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर कुल 1192 हो चुकी है.


बढ़ती जा रही चिंता!

कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं. इसी को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हो गया है. इसी बीच कोविड के बढ़ते मामलों पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का भी बयान सामने आया. पाठक ने पूरी सतर्कता के साथ आगे बढ़ने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट है और प्रदेश में कोविड की स्थिति नियंत्रण में है. फिलहाल कोई सीरियस मरीज नहीं है. डिप्टी सीएम ने बताया कि सभी सीएमओ को अस्पताल में अतिरिक्त बेड रिजर्व रखने के निर्देश दे दिए गए हैं. प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग और सरकार हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है. आपका बता दें डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जालौन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे.


लखनऊ और नोएडा में सबसे ज्यादा केस

प्रदेश में कोरोना के मामलों के इस बढ़ते नंबर में सबसे बड़ा योगदान लखनऊ और नोएडा का है. लखनऊ में 66 केस सामने आए तो नोएडा में कोरोना के और 48 मरीज मिले. इसके अलावा गाजियाबाद में 48, गोरखपुर में 10, आगरा में 9, प्रयागराज में 8 केस सामने आए हैं. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो