Mon, Jun 24, 2024

यूपी पुलिस के डर से आत्मसमर्पण करने पहुंचा अपराधी, पोस्टर पर लिखा मुझे माफ करें सीएम योगी

By  Shivesh jha -- March 16th 2023 10:22 AM
यूपी पुलिस के डर से आत्मसमर्पण करने पहुंचा अपराधी, पोस्टर पर लिखा मुझे माफ करें सीएम योगी

यूपी पुलिस के डर से आत्मसमर्पण करने पहुंचा अपराधी, पोस्टर पर लिखा मुझे माफ करें सीएम योगी (Photo Credit: File)

यूपी में कथित तौर पर पुलिस मुठभेड़ों की बढ़ती संख्या के कारण अपने जीवन के डर से मोटर साइकिल चोरों के एक गिरोह के एक सदस्य अंकुर ने बुधवार को मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया।

अंकुर ने हाथ में तख्ती लेकर सरेंडर करते हुए कहा, 'मुझे माफ कर दो सीएम योगी, मुझसे गलती हो गई।' मामले के बारे में बात करते हुए एसएचओ रोजंत त्यागी ने कहा कि आरोपी बुधवार सुबह ग्राम प्रधान और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मुठभेड़ की आशंका के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे। उसने क्षमा भी मांगी और प्रतिज्ञा की कि वह फिर कभी कोई अपराध नहीं करेगा। 

व्यक्ति को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। वह हत्या के प्रयास और लूट सहित कई मामलों में वांछित है। यह पुलिस और गिरोह के बीच मुठभेड़ के एक दिन बाद आया है, जिसके खिलाफ कुछ आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। 

डीएसपी रविशंकर मिश्रा ने कहा कि जबकि कुख्यात गिरोह के दो सदस्यों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था, उनमें से एक भागने में सफल रहा था। गिरफ्तार आरोपियों के पास से हमने तीन बाइक और अवैध हथियार बरामद किए हैं। मामले में आगे की जांच जारी है।

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद से यूपी में 9,000 से अधिक मुठभेड़ हुई हैं, जिनमें लगभग 160 संदिग्ध अपराधी मारे गए हैं।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो