Sat, May 25, 2024

महाराजगंज: नशीली दवाओं का तस्कर गिरफ्तार, गोरखपुर से नेपाल ले जा रहा था नशे की खेप

By  Shagun Kochhar -- April 6th 2023 07:30 PM
महाराजगंज: नशीली दवाओं का तस्कर गिरफ्तार, गोरखपुर से नेपाल ले जा रहा था नशे की खेप

महाराजगंज: नशीली दवाओं का तस्कर गिरफ्तार, गोरखपुर से नेपाल ले जा रहा था नशे की खेप (Photo Credit: File)

महाराजगंज: भारत नेपाल के बॉर्डर पर नशीली दवाओं का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामले में जनपद के भारत-नेपाल की सोनौली बॉर्डर पर एसएसबी और पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्त के पास से नशीली दवाओं की खेप बरामद हुई है.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, टीम ने गश्त के दौरान भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया. पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए नौतनवा सीओ अनुज सिंह ने बताया कि इंडो नेपाल बॉर्डर पर गुरुवार को एसएसबी और पुलिस के जवान पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान पिपरहिया बॉर्डर पर एक गोरखपुर नंबर की स्विफ्ट डिज़ायर कार आते हुए दिखाई दी. शक के आधार पर जब जवानों ने गाड़ी की तलाशी ली गई तो उस गाड़ी से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद हुई.


बरामद नशीली दवाओं में 70 शीशी ओनेरेक्स सिरप और 30 शीशी रेक्स टॉक्स सिरप पाया गया है. वहीं एसएसबी और पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए अभियुक्त से पूछताछ की गई. पूछताछ में उसने अपना नाम सफात अली बताया जोकि सोनौली का रहने वाला है. वहीं आरोपी नशीली दवाओं को गोरखपुर से लेकर आया था इन नशीली दवाओं को उसे नेपाल पहुंचाना था. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो