Sun, May 05, 2024

एटा: बहु को इलाज के लिए ले जा रहे परिवार की गाड़ी नहर में गिरी, 5 लोगों की मौत

By  Shagun Kochhar -- July 24th 2023 05:37 PM
एटा: बहु को इलाज के लिए ले जा रहे परिवार की गाड़ी नहर में गिरी, 5 लोगों की मौत

एटा: बहु को इलाज के लिए ले जा रहे परिवार की गाड़ी नहर में गिरी, 5 लोगों की मौत (Photo Credit: File)

एटा: जिले में उस वक्त कोहराम मच गया. जब नहर में कार गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 


वेवर बैराज में गिरी कार

जानकारी के मुताबिक, ये मामला थाना कोतवाली देहात के अमापुर रोड पर स्थित मोहरा घाट वेवर बैराज नहर का है. दरअसल, मृतक नीरज की पत्नी विनीता बीमार थी उसको लेकर चाचा तेजेंद्र और  चाची संतोषी के साथ नीरज डॉक्टर को दिखाने कार से एटा आए थे. कहा जा रहा है, इसी दौरान स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर काली नहीं में गिर गई. 


हादसे में 5 लोगों की गई जान

वहीं इस हादसे में ड्राइवर और 2 महिलाओं सहित एक ही परिवार के 5 लोगों की नहर में कार गिरने से मौत हो गई. वहीं इस हादसे की जानकारी तब लगी, जब पांचों लोगों के देर रात फोन बंद आए, जिसके बाद घरवालों को चिंता सताने लगी और सभी इन्हें ढूंढने निकले. वहीं तलाश के दौरान कार और पांचों के शव नहर में मिले. 


इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पांचों के शवों को नहर से बाहर निकाला गया. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा. वहीं ये पांचों मृतक नीरज, विनीता, तेजेंद्र चाचा, पत्नी संतोषी चाची, गाड़ी चलाने वाला शिवम नीरज का दोस्त बताया जा रहा है. वहीं ये सभी मृतक एक ही परिवार के गांव नगला उम्मेद अंडौआ कासगंज जनपद के बताए जा रहे हैं. घटना के बाद पांचों शवों को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो