Mon, May 20, 2024

EV Charging Station Installed at Agra: कोर्टयार्ड बाय मैरियट आगरा में स्थापित ईवी चार्जिंग स्टेशन

By  Bhanu Prakash -- March 7th 2023 04:19 PM -- Updated: March 7th 2023 04:20 PM
EV charging station installed at Agra: कोर्टयार्ड बाय मैरियट आगरा में स्थापित ईवी चार्जिंग स्टेशन

EV Charging Station Installed at Agra: कोर्टयार्ड बाय मैरियट आगरा में स्थापित ईवी चार्जिंग स्टेशन (Photo Credit: File)

कोर्टयार्ड बाय मैरियट आगरा द्वारा की गई यह पहल स्थायी संचालन के निर्माण और इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशनों का व्यापक नेटवर्क बनाने के मैरियट इंटरनेशनल के वैश्विक दृष्टिकोण के साथ विलीन हो जाती है।


कोर्टयार्ड बाय मैरियट, आगरा के महाप्रबंधक सौरभ खन्ना ने कहा, “चार्ज ज़ोन ने संपत्ति पर दो फास्ट चार्जिंग स्टेशन स्थापित किए हैं जो इन वाहनों को 45-60 मिनट के भीतर 0 से 80% तक चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।


हमारा मानना है कि दुनिया भर के यात्री अपने कार्बन पदचिह्न के प्रति बेहद सचेत हैं और टिकाऊ और जिम्मेदार व्यवसाय प्रथाओं का अभ्यास करने वाले होटलों के साथ जुड़ने की इच्छा रखते हैं। कोर्टयार्ड बाय मैरियट, आगरा ने अपने ईवी चार्जिंग जोन के लॉन्च के लिए आगरा के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, “अब हम दुनिया भर में पलायन देख रहे हैं और लोग परिवहन के वैकल्पिक और हरित साधनों की ओर बढ़ रहे हैं।


हम लगातार कार्बन फुट प्रिंट को कम करना चाहते हैं और बेहतर भविष्य के लिए जीने के स्थायी साधनों को अपनाना चाहते हैं। उद्घाटन समारोह में विश्वनाथ शर्मा, क्षेत्रीय अधिकारी, उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड भी उपस्थित थे।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो