Tue, Jun 18, 2024

प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज

By  Bhanu Prakash -- March 2nd 2023 10:42 AM -- Updated: March 2nd 2023 11:35 AM
प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज

प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज (Photo Credit: File)

लखनऊ (उत्तर प्रदेश): लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में गैर जमानती धाराओं में शाहरुक खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने गौरी खान समेत तुलसियानी ग्रुप के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। गौरी खान तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर थीं।

दरअसल, मामला लखनऊ के अंसल एपीआई में तुलसियानी ग्रुप के तुलसियानी गोल्फ व्यू प्रोजेक्टर से जुड़ा हुआ है। मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि 2015 में जब गौरी खान तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर थी, तब उन्होंने तुलसियानी ग्रुप के तुलसियानी  गोल्फ व्यू अपार्टमेंट में फ्लैट बुक कराया था। जिसकी कीमत करीब 86 लाख रुपए थी।

शिकायतकर्ता के मुताबिक अगस्त 2015 में उन्होंने फ्लैट बुक करवाया था। वो बकायदा सुशांत गोल्फ सिटी में स्थिति कंपनी के दफ्तर गए थे। वहां पर उनको बताया गया था कि एक फ्लैट 86 लाख का है, जिस पर 2016 में कब्जा मिल जाएगा। उनकी बातों में आकर उन्होंने 85 लाख से ज्यादा रुपये जमा भी कर दिए। उस वक्त उनको भरोसा दिलाया गया था कि अगर तय वक्त पर उनको फ्लैट हैंडओवर नहीं हुआ तो उनके ब्याज समेत पैसा वापस किया जाएगा, लेकिन आज तक ना पैसा मिला ना फ्लैट।

बाद में पता चला कि वो फ्लैट किसी और को बेच दिया गया है। वो अपना पैसा वापस लेने के लिए कंपनी के अधिकारियों के पास कई बार गए, लेकिन उनको कोई जवाब नहीं मिला। इसके अलावा उनको धमकाया भी गया। ऐसे में वो मजबूर होकर पुलिस के पास गए हैं। वहां पर उन्होंने मामला दर्ज करवा कर सभी सबूत जमा किए। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही उनको इंसाफ मिलेगा।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो