Advertisment

Ghaziabad 12 Slums Destroyed by Spark: गाजियाबाद में ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से 12 झुग्गियां जलकर खाक हो गयीं

ट्रांसफार्मर में चिंगारी निकलने के बाद निकली चिंगारी से 12 झोपड़ियां जल कर राख हो गयी। दमकल की चार गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हादसे में तीन साल का बच्चा झुलस गया। उन्हें संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने की घटना गुरुवार की रात 10:30 बजे हुई।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Ghaziabad 12 Slums Destroyed by Spark: गाजियाबाद में ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से 12 झुग्गियां जलकर खाक हो गयीं

गाज़ियाबाद - ट्रांसफार्मर में चिंगारी निकलने के बाद निकली चिंगारी से 12 झोपड़ियां जल कर राख हो गयी। दमकल की चार गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हादसे में तीन साल का बच्चा झुलस गया। उन्हें संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने की घटना गुरुवार की रात 10:30 बजे हुई।

नंदग्राम थाना क्षेत्र में कृष्णा कुंज से सिहानी गेट तक बीच रास्ते में एक प्लॉट में 12 झुग्गियां बना दी गईं। इसके आसपास प्लास्टिक और कूड़ा बीनने वाले रहा करते थे। अंकित त्यागी ने बताया कि आग लगने से अचानक भगदड़ मच गई। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। इसके बाद दमकल की तीन गाड़ियां और फोम की तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं। आधे घंटे बाद दमकल की चौथी गाड़ी मौके पर पहुंची।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने कहा कि प्लॉट में प्लास्टिक बीनने वालों के परिवार रहते थे। ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से कचरे के ढेर में अचानक आग लग गई। आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में तीन साल का बच्चा झुलस गया है, उसे भर्ती कराया गया है।

ghaziabad-news ghaziabad-slums-destroyed-by-spark 12-slums-destroyed-by-spark slums-destroyed-by-spark-from-transformer
Advertisment