Mon, May 20, 2024

गोरखपुरः गोरखनाथ मंदिर में 315 बोर के 3 कारतूस के साथ पकड़े 2 युवक, पूछताछ में जुटी IB और पुलिस

By  Deepak Kumar -- October 5th 2023 12:40 PM
गोरखपुरः गोरखनाथ मंदिर में 315 बोर के 3 कारतूस के साथ पकड़े 2 युवक, पूछताछ में जुटी IB और पुलिस

गोरखपुरः गोरखनाथ मंदिर में 315 बोर के 3 कारतूस के साथ पकड़े 2 युवक, पूछताछ में जुटी IB और पुलिस (Photo Credit: File)

गोरखपुरः गोरखनाथ मंदिर एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है। दरअसल बीते दिन यानी बुधवार को मंदिर में चेकिंग के दौरान 2 युवकों के पास तीन कारतूस मिले हैं, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया है। पुलिस ने दोनों लोगों को कस्टडी में पूछताछ करने में जुटी हुई है। 

झारखंड में रहने वाले हैं दोनों युवक

जानकारी के अनुसार गोरखनाथ मंदिर में पकड़े गए दोनों युवक झारखंड में रहने वाले हैं। पुलिस की ओर से की पूछताछ में पता चला है कि दोनों अपने किसी रिश्तेदार के यहां आए हुए थे और बीते दिन मंदिर घूमने आए हुए थे, तभी चेकिंग के दौरान उनके बैग से 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इन्हें हिरासत में ले लिया। वहीं, गोरखपुर पुलिस आईबी एलआईयू की टीम दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है और झारखंड पुलिस से इनके बारे में पता लगाने में जुटी हुई है।  

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

आपको बता दें इससे पहले भी गोरखनाथ मंदिर में ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है। 14 जुलाई 2023 को बिहार के बेतिया का रहने वाला व्यापारी सुबोध मिश्रा को तमंचे के साथ पकड़ा था। बिहार का व्यापारी अपने 10 साल के बेटे के साथ मंदिर परिसर में प्रवेश कर रहा था, तभी पुलिस को चेकिंग के दौरान उसके पास से तमंचा बरामद हुआ था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो