Fri, May 03, 2024

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, 200 लोगों की सुनीं समस्याएं

By  Shagun Kochhar -- August 13th 2023 12:43 PM
गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, 200 लोगों की सुनीं समस्याएं

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, 200 लोगों की सुनीं समस्याएं (Photo Credit: File)

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर दौरे का आज दूसरा दिन है. अपने दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी ने जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याएं सुनीं.


सीएम ने लगाया जनता दरबार

सीएम योगी द्वारा लगाए गए जनता दरबार में प्रदेश के कोने-कोने से आए फरियादियों ने सीएम के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा. वहीं सीएम के जनता दरबार में 500 फरियादी पहुंचे. जनता दरबार गोरखपुर मंदिर में महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने लगाया गया था. सीएम ने 200 लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए.


सीएम ने सभी फरियादियों को भरोसा दिलाया कि वो हर पीड़ित की समस्या का समाधान करेंगे. इसी के चलते सीएम ने अधिकारियों को भी सख्ती से निर्देश दिए कि संवेदनशील व्यवहार के साथ लोगों की समस्याओं को सुना जाए और उनकी मदद की जाए.


इस दौरान देवरिया और कुशीनगर से आईं कुछ महिलाओं ने सीएम के सामने अपने परिजनों के थाईलैंड, ओमान आदि देशों में फंसे होने के बारे में बताया और उनकी वापसी की गुहार लगाई. वहीं सीएम ने महिलाओं को जल्द मदद का आश्वासन दिया है.


वहीं हमेशा की तरह सीएम ने जनता दरबार में अपने अभिभावकों के साथ आए बच्चों को प्यार किया और अपने हाथों से उन्हें चॉकलेट भी दी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो