Tue, May 21, 2024

हापुड़: दूध से भरा टैंकर हाईवे पर पलटा, घायल चालक को मदद करने की बजाए बर्तनों में दूध भरने में लगे रहे लोग

By  Shagun Kochhar -- September 19th 2023 02:36 PM
हापुड़: दूध से भरा टैंकर हाईवे पर पलटा, घायल चालक को मदद करने की बजाए बर्तनों में दूध भरने में लगे रहे लोग

हापुड़: दूध से भरा टैंकर हाईवे पर पलटा, घायल चालक को मदद करने की बजाए बर्तनों में दूध भरने में लगे रहे लोग (Photo Credit: File)

हापुड़: दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक दूध से भरा टैंकर हाईवे पर गिर गया और पूरे हाईवे पर दूध ही दूध बहने लगा. वहीं दूध की नदी बहती देख आसपास के लोगों में दूध को इकट्ठा करने होड़ सी लग गई.


दूध से भरा टैंकर हाईवे पर पलटा

जानकारी के मुताबिक, ये घटना थाना सिंभावली क्षेत्र के दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे की है. यहां एक दूध का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं टैंकर के पलटने के बाद उसका ढक्कन खुल गया और दूध हाईवे पर बहने लगा. वहीं हैरानी की बात ये देखने को मिली कि दुर्घटनाग्रस्त हुए टैंकर पर घायल चालक की मदद करने की बजाए लोगों ने दूध इकट्ठा करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते दूध ले जाने की होड़ लग गई.


बता दें करीब 15 हजार लीटर दूध भरकर गढ़मुक्तेश्वर से हापुड़ जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के चलते ये हादसा हुआ. टैंकर के पलटते ही तेज आवाज हुए और लोगों की भीड़ लग गई. दूध को सड़क पर बहता देख लोगों ने दूध भरने के लिए घरों से बर्तन लाना शुरू कर दिया.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो