Fri, Apr 19, 2024

तेज रफ्तार का कहर: प्रतापगढ़ में ई रिक्शा और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, एटा में बाइक सवार की गई जान

By  Shagun Kochhar -- May 2nd 2023 03:05 PM
तेज रफ्तार का कहर: प्रतापगढ़ में ई रिक्शा और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, एटा में बाइक सवार की गई जान

तेज रफ्तार का कहर: प्रतापगढ़ में ई रिक्शा और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, एटा में बाइक सवार की गई जान (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के दो जिलों में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक जगह 4 लोगों की जान चली गई तो दूसरे जिले में हुए हादसे में एक व्यक्ति ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया.


प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा

जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. लखनऊ वारणसी हाइवे पर तेज रफ़्तार अर्टिगा कार और ई रिक्शा में टक्कर. वहीं टक्कर लगने से ई रिक्शा चालक समेत 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं चार अन्य गंभीर रूप से घायल हुए.


जानकारी के मुताबिक, घटना प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना इलाके के राजपुर खरहर गांव की है. जहां लखनऊ वाराणसी हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज रफ्तार अर्टिगा कार सामने से रहे ई रिक्शा से टकरा गई. ई रिक्शा में सवारियां बैठी गई. टक्कर लगते ही रास्ते में हाहाकार मच गया. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों और रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, परिवार किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था. वहीं इस हादसे में परिवार के अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें मेडिकल कॉलेज से प्रयागराज रेफर किया गया. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.


एटा में तेज रफ़्तार का कहर

वहीं एटा में भी मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. घटना पिलुआ थाना के हाईवे स्थित गुलाब पुर गांव की है. यहां कार और बाइक में भीषण भिड़ंत हो गई. भीषण हादसे में कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक मासूम समेत 6 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो