Mon, Apr 29, 2024

खनन माफियाओं का कहर! तेज़ रफ़्तार डंपर ने तोड़ा घर, लोग बोले- नशे में धुत था ड्राइवर

By  Shagun Kochhar -- June 11th 2023 02:48 PM
खनन माफियाओं का कहर! तेज़ रफ़्तार डंपर ने तोड़ा घर, लोग बोले- नशे में धुत था ड्राइवर

खनन माफियाओं का कहर! तेज़ रफ़्तार डंपर ने तोड़ा घर, लोग बोले- नशे में धुत था ड्राइवर (Photo Credit: File)

एटा: जिले की जनता खनन माफिया के कहर से परेशान है. ताजा मामले में मिट्टी माफिया के तेज़ रफ़्तार डंपर ने देर रात सड़क किनारे बना एक घर तोड़ा दिया.


बाल-बाल बचा परिवार

जानकारी के मुताबिक,  जलेसर क्षेत्र के गांव इसौली में जूनियर हाई स्कूल के पास मोड़ पर खनन माफिया के मिट्टी भरे तेज़ रफ़्तार डम्पर ने बीती देर रात सड़क किनारे बने संजय सिंह कुशवाहा के मकान को तोड़ दिया. संजय सिंह की बेटी बाहर वाले कमरे में सो रही थी जो इस दुर्घटना में बाल बाल बची है. वहीं अन्य घर वाले घर के पीछे के हिस्से में सो रहे थे.


वहीं खनन माफिया के डंपरों को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. ग्रामीणों का कहना है कि खनन में लगे हुए यह डम्पर खनन ठेकेदार गुलाब सिंह यादव के बताए जाते हैं जो जरानी खुर्द में खनन कर रहा है. खनन स्थल से यह डम्पर इसौली के रास्ते टूंडला और फिरोजाबाद में मिट्टी सप्लाई का कार्य करते हैं. मिट्टी के खनन में लगे आधा दर्जन से अधिक डम्पर रोजाना शाम पांच बजे से शुरू होकर सुबह 9 बजे तक चलाए जा रहे हैं.


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मकान छतिग्रस्त करने वाले डंपर के ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. जिसकी लापरवाही के कारण यह घटना हुई है. गनीमत रही कि मकान के पास ग्यारह हजार लाइन के खड़े पोल में डम्पर नहीं टकराया नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था. जूनियर हाईस्कूल के पास घनी आबादी है जिसमें काफ़ी भीड़भाड़ रहती है और छोटे छोटे बच्चों को लेकर इन डम्फरों से दुर्घटना होने का डर बना रहता है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो