Fri, Apr 12, 2024

जौनपुर: घर लौट रहे 24 साल के युवक की हत्या, हमलावरों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

By  Shagun Kochhar -- June 17th 2023 01:38 PM
जौनपुर: घर लौट रहे 24 साल के युवक की हत्या, हमलावरों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

जौनपुर: घर लौट रहे 24 साल के युवक की हत्या, हमलावरों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट (Photo Credit: File)

जौनपुर: जनपद जौनपुर के मीरगंज में अज्ञात हमलावरों ने युवक की बर्बरतापूर्ण हत्या कर दी. इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक को बुरी तरह पीटने के बाद उसे मरणासन्न अवस्था में रेल लाइन किनारे फेंक दिया गया.


जानकारी के मुताबिक,  रेल लाइन किनारे मरणासन्न अवस्था में एक युवक पड़ा मिला. जिसके शरीर पर चोटों के गंभीर निशान थे. जिसके बाद युवक को इलाज के लिए प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना गुरुवार की रात की बताई जा रही है. अज्ञात हमलावरों ने युवक को बहुत बुरी तरह से पीटा था.


बीएससी की पढ़ाई कर रहा था रिशांक सिंह

युवक की पहचान मेदपुर बनकट निवासी रिशांक सिंह के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. रिशांक ज्ञानपुर (भदोही) में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रहा था. गुरुवार की शाम उसे अपने घर वापस लौटना था, लेकिन घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. तलाश के दौरान रिशांक रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला.


आक्रोशित परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं इकलौते बेटे रिशांक की मौत से घर में कोहराम मचा गया. मृत रिशांक सिंह के बड़े दादा लाल साहब सिंह की तहरीर पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है. वहीं परिजनों ने शव उठाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मामले का जल्द पर्दाफाश कर हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर अग्रिम कार्रवाई करते हुए शव कब्जे में लिया.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो