Advertisment

Lakhimpur Kheri Accident: कोहरे की वजह से ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई स्लीपर बस, 1 यात्री की मौत, 3 घायल

Lakhimpur Kheri Accident: लखीमपुर खीरी जिले में बृहस्पतिवार सुबह सड़क हादसा हो गया। पलियाकलां क्षेत्र में पलिया-निघासन मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली की निजी स्लीपर बस से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौके पर मौत हो गई

author-image
Deepak Kumar
New Update
UP Accident News: सोनभद्र में सड़क हादसा, मजदूरों से भरी पिकअप नहर में पलटी, 20 घायल

कोहरे की वजह से ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई स्लीपर बस

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बृहस्पतिवार सुबह सड़क हादसा हो गया। पलियाकलां क्षेत्र में पलिया-निघासन मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली की निजी स्लीपर बस से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौके पर मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर घायलों को इलाज करने के लिए अस्पताल भेजा। 

Advertisment

कोहरे के कारण हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार निजी स्लीपर बस पंजाब के जालंधर से नानपारा बहराइच जा रही थी। तभी घने कोहरे की वजह से बस सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई थी, जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पहुंची और घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घायल नानपारा बहराइच के ही निवासी बताए गए हैं।  

हादसे में एक यात्री की मौत

हादसे को लेकर पुलिस ने कहा कि सड़क हादसे में एक यात्री ने दम तोड़ दिया है और 3 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

up-news UP Accident Lakhimpur Kheri Accident
Advertisment