Sun, Apr 21, 2024

Lok Sabha Election 2024: बदायूं से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश के चाचा, SP ने जारी किए 5 प्रत्याशियों के नाम

By  Rahul Rana -- February 21st 2024 03:01 PM

Lok Sabha Election 2024: बदायूं से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश के चाचा, SP ने जारी किए 5 प्रत्याशियों के नाम (Photo Credit: File)

ब्यूरोः लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। सपा ने 5 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। सपा के कद्दावर नेता और विधायक शिवपाल यादव को बदायूं लोकसभा सीट का कैंडिडेट बनाया गया है। 

इसके अलावा समाजवादी पार्टी ने अन्य लोकसभा सीट पर भी उम्मीदवार उतार दिया हैं, जिसमें कैराना से इकरा हसन, बरेली से प्रवीण सिंह, हमीरपुर से अजेंद्र सिंह राजपूत, वाराणसी से सुरेंद्र सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया गया।

czc

वाराणसी से सुरेंद्र सिंह पटेल को बनाया प्रत्याशी

पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर समाजवादी पार्टी ने सुरेंद्र सिंह पटेल को मैदान में उतारा है। सपा ने कई लोकसभा सीट पर प्रभारी भी घोषित किया है। अमरोहा सीट के लिए महबूब अली और राम अवतार सैनी को प्रभारी बनाया गया है। कन्नौज और आजमगढ़ सीट के लिए धर्मेंद्र यादव को प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा बागपत सीट पर मनोज चौधरी को प्रभारी बनाया है।

बता दें समाजवादी पार्टी ने यूपी की 32 लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। इस लिस्ट में धर्मेंद्र यादव का नाम भी शामिल है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो