Tue, May 28, 2024

ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही पूर्व सैनिक की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से किए 16 वार

By  Shagun Kochhar -- September 1st 2023 11:02 AM
ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही पूर्व सैनिक की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से किए 16 वार

ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही पूर्व सैनिक की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से किए 16 वार (Photo Credit: File)

लखनऊ/जय कृष्ण: बेखौफ मनचलों ने बुधवार देर शाम कोचिंग पढ़ाकर लौट रही स्कूटी सवार 20 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ की। विरोध पर उसके गले मे पड़े दुपट्टे से फंदा बनाकर गिरा दिया। इसके बाद तबाड़तोड़ चाकू से चेहरे, पीठ और पेट कर कई वार किए। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े तो हमलावर शोहदे फरार हो गए।


परिवारजन की तहरीर पर पीजीआई पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ कर रही है। छात्रा के पिता के मुताबिक रेउतापुर का रहने वाला पंकज और उसके साथी बेटी को करीब एक साल से परेशान कर रहे हैं। बुधवार शाम बेटी स्कूटी से कोचिंग पढ़ाकर लौट रही थी। इस बीच रास्ते में पंकज ने उसे रोका। छेड़छाड़ करने लगा विरोध पर बेटी का दपट्टा खींचा और उसे गिरा दिया। पंकज और उसके दो साथियों ने बेटी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े। आरोपित भाग निकले। लोगों की सूचना पर बेटी को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से उसे कमांड रेफर कर दिया गया। कमांड में बेटी की हालत नाजुक बनी है। इंस्पेक्टर पीजीआई राणा राजेश सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं। 


एक साल पहले पुलिस न कराती समझौता तो बेटी का ये हाल न होता- पीड़ित पिता

पीड़ित पिता का आरोप है की एक साल से पंकज बेटी को परेशान कर है। बीते साल पंकज ने बेटी को पीटा था। तहरीर थाने में दी थी। पुलिस ने कार्रवाई न करके समझौता करा दिया था। कुछ दिन बाद आरोपी के हौसले और बुलंद हो गए। वह बेटी को परेशान करने लगा।


पूर्व सैनिक की बेटी के साथ हुई इस शर्मनाक घटना के बाद कॉलोनी वासियों में आक्रोश है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज स्थानीय लोगों ने कॉलोनी में प्रदर्शन किया। वहीं मामले की जानकारी होने के बाद लखनऊ मेयर सुषमा खर्कवाल गुरुवार देर रात कमांड अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने से परिजनों से बातचीत कर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। पीजीआई पुलिस ने आरोपी पंकज और उसके दो साथियों के खिलाफ जानलेवा हमले, छेड़छाड़ करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो