Sat, May 25, 2024

लखनऊ: बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, ई-रिक्शा पर पलटी, कथित तौर पर नशे में धुत थे कार सवार

By  Shagun Kochhar -- September 9th 2023 11:18 AM
लखनऊ: बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, ई-रिक्शा पर पलटी, कथित तौर पर नशे में धुत थे कार सवार

लखनऊ: बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, ई-रिक्शा पर पलटी, कथित तौर पर नशे में धुत थे कार सवार (Photo Credit: File)

लखनऊ: जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक अनियंत्रित कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद ई-रिक्शा पर जा गिरी और रिक्शा चालक को कुचल दिया.


ये घटना हजरतगंज के गोमती पुल संकल्प वाटिका के पास का है. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार गाड़ी सुबह करीब 4 बजे पहले संतुलन खोने के बाद डिवाइडर से टकराई, फिर गाड़ी ने पास में खड़े एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी और पलट गई. 


रिक्शा चालक और कार सवारों की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा चालक हादसे के समय गाड़ी में सो रहा था. ई-रिक्शा पर गिरी कार के कारण चालक कुचला गया, जिससे चालक की हालत गंभीर बनी हुई है. इसके अलावा कार में सवार दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है.


राहगीरों ने बताया कि जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने ई-रिक्शा चालक और कार में फंसे लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया. लोगों का कहना है कि कार में मौजूद नशे में नजर आ रहे थे. 


अधिकारियों के मुताबिक, कार में दो लोग सवार थे जो हादसे के वक्त कथित तौर पर नशे में थे. उन्होंने बताया कि फुटपाथ पर सो रहे रिक्शा चालक और कार में बैठे लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया और आगे की जांच चल रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो