Sat, May 25, 2024

वृन्दावन के प्रेम मंदिर में बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

By  Shagun Kochhar -- July 6th 2023 05:28 PM
वृन्दावन के प्रेम मंदिर में बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

वृन्दावन के प्रेम मंदिर में बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे (Photo Credit: File)

मथुरा: वृन्दावन के प्रेम मंदिर में 2 जुलाई को उस वक्त हड़कंप मच गया था जब मंदिर में बम होने की धमकी मिली थी. बम होने की धमकी मिलने के मंदिर प्रशासन हक्का बक्का रह गया. वहीं गुरुवार को पुलिस ने फर्जी कॉल करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.


'मंदिर में बम है'

मथुरा एसएसपी शैलेश पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 जुलाई को हमें एक कॉलर से वृन्दावन के प्रेम मंदिर में बम रखे जाने की धमकी दी. कॉल के तुरंत बाद एक्शन लेते हुए पुलिस टीम बम निरोधक दस्ते के साथ प्रेम मंदिर पहुंची और पूरे मंदिर को बिना देरी के खाली करवाया. टीम द्वारा पूरे मंदिर की छानबीन की गई, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. वहीं टीम ने कॉलर से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका नंबर बंद हो गया.


पुलिस ने खंगाली कॉलर की लोकेशन

वहीं टीम अब कॉलर की तलाश में जुट गई. जिसके बाद फर्जी कॉल करने वाले व्यक्ति की लोकेशन ट्रेस की गई. कॉलर की पहचान वाराणसी के अनिल पटेल के रूप में हुई. लोकेशन का पता लगते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कॉलर को धर दबोचा है.


फिलहाल, पुलिस फर्जी कॉल करने वाले व्यक्ति से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने झूठी इंफॉर्मेशन क्यों दी. वहीं जांच के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो