Tue, Jun 18, 2024

पीलीभीत में हुई मणिपुर जैसी वारदात, महिला को निर्वस्त्र कर पीटा!

By  Shagun Kochhar -- August 3rd 2023 04:56 PM -- Updated: August 3rd 2023 04:57 PM
पीलीभीत में हुई मणिपुर जैसी वारदता, महिला को निर्वस्त्र कर पीटा!

पीलीभीत में हुई मणिपुर जैसी वारदात, महिला को निर्वस्त्र कर पीटा! (Photo Credit: File)

पीलीभीत: मणिपुर से बीते दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया था, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. हम बात कर रहे हैं उस शर्मसार कर देने वाली वीडियो की जिसमें दो महिलाओं की आबरू के साथ भीड़ ने खिलवाड़ किया. वहीं ऐसा ही मामला पीलीभीत से भी सामने आया है...   


ये शर्मसार कर देने वाला मामला पीलीभीत जनपद से है. जहां एक महिला ने कुछ लोगों पर उसे निवस्त्र कर पीटने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, महिला का आरोप है कि जमीनी विवाद के चलते उसी के घर में घुसकर उसके कपड़े फाड़ दिए गए और अर्धनग्न कर दिया गया. यही नहीं अर्धनग्न कर उसे पीटा भी गया.


वहीं इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया है. जिसके बाद महिला ने इस पूरे मामले की शिकायत एसपी पीलीभीत से की है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीलीभीत ने सीओ सदर को जांच के आदेश दे दिए हैं.


जमीनी विवाद के चलते घिनौनी हरकत!

मामला पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा का है. यहां रहने वाली एक महिला की अपने पड़ोसी होरीलाल लाल प्रसाद के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. जिसे लेकर दो साल पहले एक मामला भी दर्ज करवाया गया था. इसी के चलते होली लाल और अन्य जेल भी गए थे. महिला ने बताया कि फिलहाल मुकदमा एडीजे कोर्ट में चल रहा है, लेकिन लगातार उसपर राजीनामे का दबाव बनाया जा रहा है. 


'महिला के साथ अभद्रता'

वहीं महिला ने 25 जुलाई को कोर्ट में जाकर जब होरीलाल और अन्य के खिलाफ बयान दर्ज करवाए तो दूसरा पक्ष नाराज हो गया और आरोप है कि 31 जुलाई की रात होरीलाल, लालता प्रसाद, सुंदरलाल और कुवरसेने ने महिला के घर घुसकर पहले लाठी-डंडों से मारपीट की और गाली गलोज की. यही नहीं उक्त लोगों ने महिला के कपड़े तक फाड़ दिए. 


वहीं इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. गुरुवार को पीड़िता एसपी ऑफिस पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो