Fri, Apr 19, 2024

मथुरा: परिक्रमार्थियों से भरे ट्रैक्टर और स्विफ्ट कार में भिड़ंत, 3 की मौत, 20 घायल

By  Shagun Kochhar -- July 3rd 2023 02:10 PM
मथुरा: परिक्रमार्थियों से भरे ट्रैक्टर और स्विफ्ट कार में भिड़ंत, 3 की मौत, 20 घायल

मथुरा: परिक्रमार्थियों से भरे ट्रैक्टर और स्विफ्ट कार में भिड़ंत, 3 की मौत, 20 घायल (Photo Credit: File)

मथुरा: जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां परिक्रमार्थियों से भरे ट्रैक्टर की एक कार से भिड़ंत हो गई. वहीं तीन की मौके पर मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हुए.


जानकारी के मुताबिक, आगरा दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित फरह थाना इलाके के गांव पौरी के पास हाईवे पर परिक्रमार्थियों से भरे ट्रैक्टर और एक स्विफ्ट कार की टक्कर हो गई. वहीं टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हो गए. जिनमें से कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. हादसा के बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई.


बताया जा रहा है कि कार की टक्कर लगने से ट्रैक्टर ट्राली पलट गया और दर्जनों यात्री ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे फंस गए. वहीं सड़क पार चीख पुकार मच गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फरह के सामुदायिक अस्पताल भिजवाया है. एक कार सवार और दो ट्रैक्टर सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है.


गोवर्धन परिक्रमा कर घर लौट रहे थे सभी 

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सभी को वाहनों से बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसी के साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. सभी परिक्रमार्थी गोवर्धन परिक्रमा करके अपने घर गुऔत, मध्य प्रदेश लौट रहे थे.


बड़ा सवाल यह पैदा होता है, कि जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रैक्टर ट्रॉलीओं में सवारिया भरकर कहीं ले जाने पर रोक लगा रखी है और चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस लगी हुई है, उसके बावजूद भी गोवर्धन तक परिक्रमा लगाने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर लोग कैसे पहुंच रहे हैं. कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही के चलते 3 लोग काल के गाल में समा गए और करीब 20 लोग घायल हो गए.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो