Tue, Jun 18, 2024

मातम में तब्दील हुईं ईद की खुशियां! छप्पर गिरने से मां और दो मासूम बच्चों की मौत, ईद मनाने मायके आई थी महिला

By  Shagun Kochhar -- April 22nd 2023 01:11 PM
मातम में तब्दील हुईं ईद की खुशियां! छप्पर गिरने से मां और दो मासूम बच्चों की मौत, ईद मनाने मायके आई थी महिला

मातम में तब्दील हुईं ईद की खुशियां! छप्पर गिरने से मां और दो मासूम बच्चों की मौत, ईद मनाने मायके आई थी महिला (Photo Credit: File)

जालौन: शनिवार सुबह पूरा देश ईद की खुशियां मना रहा था वहीं जालौन में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां छप्पर गिरने से एक महिला और दो मासूमों की मौत हो गई जबकि एक बुजुर्ग महिला घायल हुई है.


ईद मनाने मायके आई थी महिला

जानकारी के मुताबिक, ये घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के लहरिया पुरवा की है. जहां साबिर अपनी पत्नी नूरजहां के साथ अपने घर में रहते है. वहीं ईद का त्योहार मनाने के लिये साबिर की बेटी सबिया तोपखाना से जालौन अपने मायके आई थी. सबिया के साथ उसका ढाई साल का बेटा शाहरुख और 6 महीने की बेटी भी नौनिहाल पहुंचे थे. वहीं शुक्रवार को अलविदा जुम्मा की नमाज के बाद सभी ईद के त्यौहार के चलते शाम को बाजार से खरीदारी करने गए और फिर देर रात घर पहुंच कर सभी सो गए.  


सुबह करीब 4 बजे हुआ हादसा

वहीं शनिवार सुबह तकरीबन साढ़े 4 बजे तेज हवाएं चली. इसी दौरान बल्लियों के सहारे टिका साबिर के घर का छप्पर गिर गया. जिससे साबिर की बेटी साबिया और उसका ढाई साल का बेटा और 6 महीने की बेटी और उसकी पत्नी नूरजहां छप्पर के नीचे दब गए. छप्पर गिरने की आवाज सुनकर परिजन और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और छप्पर के नीचे दबे सभी लोगों को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत की. जिसके बाद छप्पर का मलबा निकाला गया. गंभीर हालत में सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टर्स ने साबिया और उसके दोनों मासूम बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि नूरजहां का इलाज किया जा रहा है.


मामले की जांच जारी

वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही उरई सर्किल के डिप्टी एसपी गिरजा शंकर त्रिपाठी उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक और पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो