Fri, Apr 19, 2024

उत्तर प्रदेश: नरेश टिकैत के परिवार को मिली 'बम से उड़ाने की धमकी' जांच जारी

By  Shivesh jha -- March 10th 2023 06:46 AM
उत्तर प्रदेश: नरेश टिकैत के परिवार को मिली 'बम से उड़ाने की धमकी' जांच जारी

उत्तर प्रदेश: नरेश टिकैत के परिवार को मिली 'बम से उड़ाने की धमकी' जांच जारी (Photo Credit: File)

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत के परिवार ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराकर दावा किया कि उन्हें धमकी भरे फोन आए जिसमें फोन करने वाले ने किसान आंदोलन से खुद को अलग नहीं करने पर परिवार को बम से उड़ा देने की धमकी दी। 

नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत ने गुरुवार को कहा कि मुझे बुधवार सुबह एक धमकी भरा फोन आया। पहले तो हमें लगा कि यह कोई शरारत है लेकिन जब हमें बार-बार फोन आने लगे तो हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि गाजीपुर-दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन के बाद से ही उन्हें व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी भरे कई कॉल और अपमानजनक संदेश आ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह की धमकियां पहले भी मिली थीं। गाजियाबाद, दिल्ली और मुजफ्फरनगर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में शिकायत दर्ज की गई थी। मुझ पर कर्नाटक में हमला किया गया था। मैं संबंधित अधिकारियों से अनुरोध करता हूं कि मेरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। 

भोराकलां पुलिस स्टेशन के एसएचओ अक्षय शर्मा ने कहा कि मामले में आईपीसी की धारा 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है और उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। इस बीच बीकेयू तथा आरएलडी के नेता गुरुवार को टिकैत के घर पहुंचे और अपराधी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो