Advertisment

निकाह से पहले युवती ने सीएम योगी को लिखा पत्र, रातों-रात गांव में बन गई सड़क

प्रयागराज में रहने वाली नुकुश फातिमा का निकाह 7 दिसंबर को तय हुआ था। धूमन गंज के कन्हाई पुर की रहने वाली नुकुश के घर के बाहर की सड़क पूरी तरह से खराब थी। सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे थे और कूड़े का अंबार लगा था। सड़क बनाने के लिए नुकुश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को पत्र लिखा। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने नुकुश के पत्र का संज्ञान लिया और सोमवार को रातों रात पूरी सड़क बना दी गई।

author-image
Vinod Kumar
Updated On
New Update
निकाह से पहले युवती ने सीएम योगी को लिखा पत्र, रातों-रात गांव में बन गई सड़क

प्रयागराज/ज्ञानेंद्र शुक्ला: निकाह से पहले एक युवती ने यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ को चिट्ठी लिखी थी। चिट्ठी में युवती ने गांव की सड़क की समस्या से सीएम को अवगत करवाया था। सीएम ने युवती की समस्या का समाधान रातोंरात कर दिया था। 

Advertisment

दरअसल प्रयागराज में रहने वाली नुकुश फातिमा का निकाह 7 दिसंबर को होना है। धूमन गंज के कन्हाई पुर की रहने वाली नुकुश फातिमा के घर के बाहर की सड़क पूरी तरह से खराब थी। सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे थे और कूड़े का अंबार लगा था। गाड़ियों का आना जाना सड़क पर मुश्किल था। सड़क बनाने के लिए नुकुश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को पत्र लिखा। 

खत में नुकुश ने 7 दिसम्बर को अपनी शादी में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को निमंत्रण दिया और लिखा कि मेरे घर में बारात आएगी और घर के बाहर की सड़क काफी खस्ता है। अगर आप भी शादी में आएंगे तो आपको भी परेशानी होगी। नुकुश ने इस लेटर को मुख्यमंत्री को भेजने के बाद इसकी फोटो CM के ट्वीटर हैंडल पर टैग कर दी थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने नुकुश के पत्र का संज्ञान लिया और सोमवार को रातों रात पूरी सड़क बना दी गई। अब इस सड़क पर गाड़िया दौड़ रही हैं। नुकुश के परिवार के लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को बधाई देते नहीं थक रहे हैं। उनका कहना है कि योगी जी सभी के मुख्यमंत्री है और उन्होंने हमारी परेशानी का संज्ञान लेकर साबित कर दिया की उनको हर वर्ग की चिंता है।

Advertisment