Thu, Apr 25, 2024

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 100 मीटर तक घिसटती चली गई कार, टायर फटे, शिक्षक समेत दो की मौत

By  Shagun Kochhar -- May 27th 2023 11:44 AM
तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 100 मीटर तक घिसटती चली गई कार, टायर फटे, शिक्षक समेत दो की मौत

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 100 मीटर तक घिसटती चली गई कार, टायर फटे, शिक्षक समेत दो की मौत (Photo Credit: File)

प्रतापगढ़: जिले में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार के बाइक से टकराने से एक शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई.


कार की ओवरस्पीड के कारण हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, हादसा आसपुर देवसरा थाना के पूरा गांव के पास हुआ. लखनऊ वाराणसी फोरलेन पर वाराणसी की तरफ से आ रही ओवर स्पीड हुंडई क्रेटा ने एक बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक डिवाइडर के दूसरी तरफ जा गिरी तो वहीं बाइक सवार दोनों व्यक्ति दूसरी तरफ गिरे. हादसे में दोनों कार और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. इस हादसे में ढखवा टाउन एरिया के देवरखा के रहने वाले 52 साल के शिक्षक राज बहादुर यादव की मौके पर मौत हो गई तो वहीं बगल के गांव नीमा के रहने वाले 55 साल के राम बहाल यादव को सीएचसी अमरगढ़ ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


स्पीड के कारण फटा क्रेटा का टायर

बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि ब्रेक लगाने से क्रेटा का टायर धुंआ धुंआ हो गया और फट गया. ओवर स्पीड हुंडई क्रेटा सामने जा रही बाइक को टक्कर मारने के बाद सौ मीटर के आगे जा कर रुकी इसका फायदा उठाकर कार सवार चालक समेत तीन लोग मौके से फरार हो गए.


पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को हटवा कर यातायात बहाल करवाया. बताया जा रहा है दोनों मृतक किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. इससे पहले ही ये हादसा हो गया. घर वालों को सूचना दी गई तो दोनों परिवारों में कोहराम मच गया और रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो