Tue, Jun 18, 2024

गर्मी दूर करने के लिए नहर में नहाने गए थे 6 युवक, दो युवक गहरे पानी में डूबे

By  Shagun Kochhar -- June 13th 2023 01:45 PM
गर्मी दूर करने के लिए नहर में नहाने गए थे 6 युवक, दो युवक गहरे पानी में डूबे

गर्मी दूर करने के लिए नहर में नहाने गए थे 6 युवक, दो युवक गहरे पानी में डूबे (Photo Credit: File)

पीलीभीत: जिले में खारजा नहर में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. दोनों नहाते समय गहरे पानी में चले गए और लहरों के तेज बहाव से पानी में डूब गए.


जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत की तहसील कलीनगर के गांव गभिया सहराई के 6 युवक खारजा नहर में नहाने गए थे. भीषण गर्मी में युवक पानी में मौज मस्ती कर रहे थे. इसी दौरान दो युवक गहरे पानी में चले गए और डूब गए. दोनों दोस्तों को डूबता देख चारों अन्य युवकों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन बचाने में नाकाम रहे. जिसके बाद युवकों ने इसकी सूचना परिजनों दी.


6 में से सिर्फ एक युवक में आता था तैरना

सूचना पर रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की भीड़ लग गई. बताया जा रहा है कि माधोटांडा क्षेत्र के गांव गभिया सहराई निवासी प्रसनजीत 22 वर्ष, शिवम 21 वर्ष, गोपाल और शक्ति फार्म निवासी अभय, धीरज हरदोई ब्रांच नहर में नहाने के लिए गए थे. 6 युवकों में से सिर्फ एक युवक तैरना आता था. वहीं डूबने से प्रसनजीत और शिवम की मौत हो गई.


वहीं घटना की सूचना पर एसएसबी और पीएसी के जवान भी मौके पर पहुंच गए. एसएसबी जवान और पीएसी के जवान दोनों युवकों की तलाश में जुटे रहे. काफी तलाश करने के बाद भी युवकों का पता नहीं चल सका है. वहीं नहर को बंद कराने के लिए ग्रामीणों ने अफसरों के अलावा विधायक बाबूराम पासवान से संपर्क किया. जिसके बाद नहर को बंद कराकर दोनों युवकों की तलाश की गई.



परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं जानकारी देते हुए माधोटांडा प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों युवकों के शव मिल गए हैं और पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं दोनों युवकों के शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया सभी का रो रो कर बुरा हाल है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो