Sun, Apr 14, 2024

प्रयागराज पुलिस ने अतीक के पुश्तैनी घर में मारा छापा, बरामद हुआ विवादित पोस्टर

By  Shagun Kochhar -- April 8th 2023 06:14 PM
प्रयागराज पुलिस ने अतीक के पुश्तैनी घर में मारा छापा, बरामद हुआ विवादित पोस्टर

प्रयागराज पुलिस ने अतीक के पुश्तैनी घर में मारा छापा, बरामद हुआ विवादित पोस्टर (Photo Credit: File)

प्रयागराज: शनिवार को पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद के पुश्तैनी घर में छापेमारी की. वहीं छापेमारी के दौरान अतीक के घर से एक विवादित पोस्टर बरामद हुआ है जो चर्चा का विषय बना हुआ है.


'रात कितनी भी काली हो सवेरा जरूर होता है'

अतीक के घर से जो विवादित पोस्टर मिला है, उसपर लाल रंग से लिखा है कि 'रात कितनी भी काली हो, सवेरा जरूर होता है'. इसी के साथ ही पोस्टर पर अतीक अहमद लिखा है और अतीक की दो अलग-अलग पोज में तस्वीरें भी चस्पा हैं. इसी के साथ ही छापेमारी के दौरान पुलिस को एक रजिस्टर भी मिला है. जिसमें पैसे के लेनदेन से जुड़ा पूरा हिसाब भी मौजूद है.


पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

वहीं इस पोस्टर को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. इस पोस्टर में लिखे शब्दों का हर मतलब निकाल कर इसे देखा जा रहा है और समझने की कोशिश की जा रही है. इससे पहले 27 फरवरी को अहमद के यूनिवर्सल अपार्टमेंट स्थित फ्लैट पर पुलिस ने रेड की थी. जहां से पुलिस को दो लग्जरी कारें बरामद हुई जिन्हें जब्त कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ शूटरों ने उसके अपार्टमेंट में शरण ली हो सकती है, जिसके बाद इस छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया गया.


आपको बता दें, अहमद को एमपी-एमएलए कोर्ट ने बसपा नेता राजू पाल की हत्या के एक प्रमुख गवाह उमेश पाल के अपहरण और हत्या के मामले में दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी. फिलहाल अतीक गुजरात के साबरमती जेल में बंद है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो