Sat, May 25, 2024

अयोध्या: पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मरने से पहले बनाया वीडियो, 2 पुलिसकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप

By  Shagun Kochhar -- May 1st 2023 06:11 PM
अयोध्या: पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मरने से पहले बनाया वीडियो, 2 पुलिसकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप

अयोध्या: पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मरने से पहले बनाया वीडियो, 2 पुलिसकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप (Photo Credit: File)

अयोध्या: धर्मनगरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नरसिंह मंदिर के पुजारी ने संदिग्ध परिस्थितियों में जान दे दी. वहीं पुजारी ने इसका वीडियो भी बनाया.


अयोध्या के रायगंज में नरसिंह मंदिर हैं, जिसके पुजारी रामशंकर दास ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आत्महत्या से पहले पुजारी ने फेसबुक पर लाइव वीडियो भी बनाया. घटना रविवार की है. 


वीडियो में पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पुजारी ने आत्महत्या से पहले करीब 3 सेकेंड का वीडियो बनाया. वहीं वीडियो में एक दरोगा और एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए. दरोगा और सिपाही का नाम लेते हुए पुजारी ने 2 लाख रुपये की घूस मांगने और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए.


जानकारी ने मुताबिक, नरसिंह मंदिर के महंत कई महीनों से गायब हैं और इसका आरोप पुजारी राम शंकर पर है. जिसके संबंध में पुलिस ने पूछताछ भी की है. वीडियो में इस बात का भी जिक्र किया गया है. पुजारी ने बोल रहा है कि उसे फर्जी केस में फंसाया जा रहा है. वहीं पुलिस से ये भी जानकारी मिली कि पुजारी नशे का आदी था और ये आत्महत्या की एक वजह हो सकती है. 


फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू की. वहीं जांच के बाद ही मामले की असल वजह सामने आ पाएगी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो