Advertisment

Weather Report: उत्तर प्रदेश में फिर बारिश का अलर्ट, तापमान में होगी गिरावट

Weather Report ब्यूरो: मई के महीने में जहां आम जन गर्मी से पसीना बहा रहा होता था. वहीं इस साल गर्मी का कोई नामो निशान नहीं है. बदलते मौसम में बारिश और तेज हवाओं के चलते तापमान में बढ़ोतरी नहीं हो रही. वहीं आने वाले दिनों में भी यूपी के कई जिलों में हलकी बारिश के आसार हैं.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
Weather Report: उत्तर प्रदेश में फिर बारिश का अलर्ट, तापमान में होगी गिरावट

ब्यूरो: मई के महीने में जहां आम जन गर्मी से पसीना बहा रहा होता था. वहीं इस साल गर्मी का कोई नामो निशान नहीं है. बदलते मौसम में बारिश और तेज हवाओं के चलते तापमान में बढ़ोतरी नहीं हो रही. वहीं आने वाले दिनों में भी यूपी के कई जिलों में हलकी बारिश के आसार हैं.

Advertisment



8 मई तक बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाली 8 मई तक बारिश के साथ साथ ओलावृष्टि हो सकती है. शुक्रवार को भी यूपी के कई जिलों में बारिश देखने को मिली. जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो रहा है. इसी के चलते लगातार तापमान में गिरावट दर्ज हो रही है. वहीं विक्षोभ के कारण आने वाले दो से तीन दिनों में तापमान और ठंडा हो सकता है. पश्चिमी हवाओं का असर यूपी में आने वाले दिनों में यू ही बना रहेगा.



वहीं शनिवार के मौसम की बात करें तो आज मौसम सामान्य रहने की उम्मीद है. कुछ जिलों आज भी हलकी बारिश देखने को मिल सकती है. साथ ही 50 किमी. की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं.

weather-update uttar-pradesh-news up-weather-report weather-report-for-uttar-pradesh
Advertisment