Fri, Apr 19, 2024

यूपी में अलर्ट जारी, आगामी 2 दिनों तक मौसम रहेगा खराब

By  Rahul Rana -- May 3rd 2023 01:54 PM
यूपी में अलर्ट जारी, आगामी 2 दिनों तक मौसम रहेगा खराब

यूपी में अलर्ट जारी, आगामी 2 दिनों तक मौसम रहेगा खराब (Photo Credit: File)

ब्यूरो : यूपी में मौसम विभाग ने भारी बारिश और ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी किया है।  मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए उत्तर प्रदेश में 40 से 50 किमी की रफ्तार से हवाएं चलने और आंधी के साथ साथ तेज बारिश के भी आसार जताए हैं। इसके साथ ही विभाग ने चेताया है कि 4 मई तक मौसम के हालात ऐसे ही बने रहेंगे। 

वहीं आज यानि बुधवार सुबह से ही प्रदेश में तेज हवाएं और बारिश जारी है। आने वाले कुछ दिनों तक मौसम विभाग ने ऐसे की आंधी, बारिश और कुछ जिलों में ओलावृष्टि की संभावना जताई है।  इसके अलावा उत्तर प्रदेश के साथ-साथ दिल्ली और देश के कई राज्यों में आज सुबह बारिश हुई। बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी।


वहीं आने वाले दिनों में ऐसी ही बारिश की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग ने दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, यूपी, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मध्य, दक्षिण, उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में आने वाले 3 से 4 दिनों तक बारिश होने की संभावना जताई है।  


बेमौसम बारिश ने लोगों को परेशान कर रखा है । किसानों की फसलें पूरी तरह से खराब हो गई हैं । वहीं मौसम विभाग की माने तो अभी भी लोगों को बारिश से राहत मिलने वाली नहीं है।   

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो