Tue, May 28, 2024

बारिश का कहर: फर्रुखाबाद में टूटी घर की दीवार, ध्वस्त हुआ पुलिस का बूथ

By  Shagun Kochhar -- July 9th 2023 02:14 PM
बारिश का कहर: फर्रुखाबाद में टूटी घर की दीवार, ध्वस्त हुआ पुलिस का बूथ

बारिश का कहर: फर्रुखाबाद में टूटी घर की दीवार, ध्वस्त हुआ पुलिस का बूथ (Photo Credit: File)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश में मानसून की रफ्तार तेज हो गई है. वहीं 15 जुलाई तक राज्य में बारिश, आंधी और बिजली का अलर्ट जारी किया गया है. रविवार को भी खूब बारिश हो रही है. जिसके दुष्परिणाम भी देखने को मिल रहे हैं. 


फर्रुखाबाद में घर की दीवार गिरी 

फर्रुखाबाद में सुबह से ही तेज बारिश का दौर जारी है. वहीं जिले में तेज बारिश में एक घर की दीवार गिर गई. वहीं दीवार गिरने से घर में सो रहा परिवार बाल बाल बचा. पीड़ित परिवार दीवार पर टिन डालकर वहां रहता था और मजदूरी कर अपना गुजर बसर करता है. वहीं आज के हादसे के बाद गृहस्थी का पूरा सामान दीवार के मलबे में दब गया है, जिससे परिवार को बहुत नुकसान हुआ है.


तेज बारिश में पुलिस बूथ हुआ ध्वस्त   

इसके अलावा फर्रूखाबाद में कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र में बना पुलिस पब्लिक बूथ तेज बारिश से ध्वस्त हो गया. मामला थाना शमसाबाद के नैगवा गांव का है.



देवरिया में किसानों ने सड़क पर रोप दी धान की फसल

वहीं प्रशासन से नाराज देवरिया के लोगों ने अनोखी तरह से रोष व्यक्त किया. बारिश के मौसम में किसान खेतों में धान की रोपाई करते हुए तो दिखाई देंगे, लेकिन देवरिया में किसानों ने जो किया, जानकर हैरान रह जाएंगे. यहां किसानों ने सड़क पर रोपाई की. सड़क का मरम्मत कार्य न होने से किसान आक्रोशित नजर आए. 


दरअसल, ये 22 किलोमीटर लंबी सड़क जिला मुख्यालय से बराव को जोड़ने वाली है. पिछले 9 सालों से ये सड़क टूट हुई है, अगर जनप्रतिनिधियों की बात करें तो तीन विधायकों, दो सांसदों के क्षेत्रों से ये जर्जर सड़क गुजरती है. सड़क न बनने के विरोध में किसान अनोखे तरीके से विरोध जता रहे हैं. किसानों ने ऐलान किया है कि अगर उनकी सुनवाई नहीं हुई तो लोक निर्माण विभाग में वे तालाबंदी करेंगे. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो