Advertisment

Ram Lala Pran Pratishtha: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एंट्री पास से नहीं म‍िलेगा प्रवेश, ये QR कोड होना जरूरी

22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में आमंत्रित लोगों के ल‍िए श्री राम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्‍ट ने अपने ऑफ‍िशि‍यल सोशल हैंडल पर महत्‍वपूर्ण जानकारी शेयर की है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
ff

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एंट्री पास से नहीं म‍िलेगा प्रवेश, ये QR कोड होना जरूरी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में आमंत्रित लोगों के ल‍िए श्री राम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्‍ट ने अपने ऑफ‍िशि‍यल सोशल हैंडल पर महत्‍वपूर्ण जानकारी शेयर की है।

Advertisment

ट्रस्‍ट ने अपने ऑफ‍िशि‍यल सोशल हैंडल से बताया क‍ि भगवान श्री रामलला सरकार के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में प्रवेश केवल श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा जारी की गई प्रवेशिका (एंट्री पास) के माध्यम ही संभव है। केवल निमंत्रण पत्र से आगंतुकों को प्रवेश सुनिश्चित नहीं हो पाएगा। प्रवेशिका पर बने QR code के मिलान के पश्चात ही परिसर के प्रवेश संभव हो पाएगी। प्रवेशिका का एक प्रारूप संलग्न है।

Advertisment

प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में आमंत्रित महानुभावों के लिए जानकारी: भगवान श्री रामलला सरकार के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में...

Posted by Shri Ram Janmbhoomi Teerth Kshetra on Thursday, January 18, 2024

 वहीं, 22 जनवरी को राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले आज यानी शुक्रवार को सीएम योगी अयोध्या पहुंचे और श्री राम जन्मभूमि मंदिर का दौरा किया। इसके साथ रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह तैयारियों को परखा। इसके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमानगढ़ी मंदिर और रामलला की पूजा-अर्चना की। 

Ayodhya Ram Mandir Ram Lala Pran Pratishtha Shri Ram Janmbhoomi Teerth Kshetra
Advertisment