Sat, May 18, 2024

अयोध्या: रामनगरी में सड़क हादसा, ट्रक ने निजी बस को मारी टक्कर, 2 यात्रियों की मौत, 9 घायल

By  Deepak Kumar -- October 4th 2023 06:41 PM
अयोध्या: रामनगरी में सड़क हादसा, ट्रक ने निजी बस को मारी टक्कर, 2 यात्रियों की मौत, 9 घायल

अयोध्या: रामनगरी में सड़क हादसा, ट्रक ने निजी बस को मारी टक्कर, 2 यात्रियों की मौत, 9 घायल (Photo Credit: File)

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर निजी बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार 11 यात्री घायल हो गए, जिसमें से 2 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के घायल 9 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मधुबनी जा रही थी निजी बस

जानकारी के अनुसार निजी बस गुरुग्राम हरियाणा से मधुबनी बिहार जा रही थी। इस दौरान लखनऊ गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाका ओवरब्रिज पर ट्रक ने निजी बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में 11 यात्री घायल हो गए। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस में से घायलों को उतारा और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। बाकी शेष 9 लोगों का जिला अस्पताल व दर्शन नगर ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम

इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस व ट्रक को हाईवे से किनारे कर आवागमन सुचारू कराया। हादसे के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, इस हादसे में मरने वालों की पहचान मोहम्मद ईसयेल नदाफ और रोहित कुमार के रूप में हुई है।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले के लेकर नगर कोतवाल अश्वनी पांडे ने बताया कि लखनऊ गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने निजी बस को पीछे से टक्कर मार दी थी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत और 9 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो