Mon, Apr 29, 2024

यूपी ATS की हिरासत में सीमा हैदर, ISI एजेंट होने का शक

By  Shagun Kochhar -- July 17th 2023 05:45 PM
यूपी ATS की हिरासत में सीमा हैदर, ISI एजेंट होने का शक

यूपी ATS की हिरासत में सीमा हैदर, ISI एजेंट होने का शक (Photo Credit: File)

नोएडा: यूपी एटीएस ने पाकिस्तानी निवासी सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया है. एटीएस की नोएडा यूनिट ने सीमा को हिरासत में लिया. सीमा हैदर एटीएस के रडार पर थी.


दरअसल, एटीएस ने अब सीमा हैदर मामले की जांच शुरू की दी है. इस मामले को लेकर जांच की जिम्मेदारी एटीएस की नोएडा यूनिट को सौंपी गई है. वहीं अब एटीएम व्हाट्सएप चैट और तमाम सबूतों के आधार पर आगे की पूछताछ करेगी. वहीं जांच के लिए सीमा के आईडी कार्ड हाई कमीशन भेजे गए हैं. वहीं उसकी फोन कॉल डिटेल की जांच होगी. वहीं सीमा के लवर सचिन मीणा की गिरफ्तारी की भी संभावना है.


बता दें पाकिस्तानी मूल की सीमा हैदर नेपाल के रास्ते अपने प्रेमी से मिलने भारत पहुंची. सीमा के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार हैं और सीमा का भाई भी पाकिस्तानी सैनिक है. 


पाकिस्तान के मंदिरों पर हमला

वहीं सीमा सचिन की लव स्टोरी सामने आने के बाद पाकिस्तान के मंदिरों में तोड़फोड़ हुई थी. जिसके बाद यूपी एटीएस भी अलर्ट हो गई. पाकिस्तान के एक स्थानीय संगठन ने भी धमकी दी थी.


सीमा से मिलने वाले लोगों पर लगी रोक

वहीं दूसरी तरफ गौ रक्षा दल के अध्यक्ष वेद नागर ने 72 घंटे के भीतर सीमा हैदर को देश की सीमा से बाहर करने की चेतावनी दी थी. उन्होंने सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस बताया था. इसी के चलते मामले में यूपी एटीएस और आईबी की टीम अलर्ट हो गई है. वहीं सीमा के घर पर पैनी नजर रखी जा रही है. यही नहीं सीमा से मिलने वाले लोगों पर भी रोक लगा दी गई है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो