Advertisment

लखनऊ विश्वविद्यालय के हॉस्टल में पथराव, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

lucknow university लखनऊ: लखनऊ विश्वविद्यालय के हॉस्टल में पथराव की खबर सामने आई. जानकारी के मुताबिक, कुछ दबंगों ने देर रात हॉस्टल में घुसकर हमला कर दिया. जिसके बाद हॉस्टल के छात्रों में दहशत का माहौल है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
लखनऊ विश्वविद्यालय के हॉस्टल में पथराव, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

लखनऊ: लखनऊ विश्वविद्यालय के हॉस्टल में पथराव की खबर सामने आई. जानकारी के मुताबिक, कुछ दबंगों ने देर रात हास्टल में घुसकर हमला कर दिया. जिसके बाद हॉस्टल के छात्रों में दहशत का माहौल है.

Advertisment



जानकारी के मुताबिक, लखनऊ विश्वविद्यालय के कला और शिल्प आर्ट्स कॉलेज के हॉस्टल में कुछ दबंगों ने देर रात पथराव किया. इस दौरान हॉस्टल के गेट को भी तोड़ने की कोशिश की गई. वहीं बहुत की खिड़कियों के शीशे भी टूटे.



Advertisment

पथराव का वीडियो आया सामने

वहीं इस पथराव की घटना के बाद से छात्रों में दहशत का माहौल पैदा हो गया. वहीं इस पथराव का वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पथराव से हास्टल की खिड़कियों और दरवाजों को नुकसान पहुंचा. घटना के बाद हॉस्टल में अफरा-तफरी मच गई. घटना रात 10.30 की बताई जा रही है. वहीं एक छात्र को चोटिल होने की भी खबर है.



यूनिवर्सिटी प्रशासन को घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ विश्वविद्यालय चौकी प्रभारी, चीफ प्रोवोस्ट और 100 नम्बर पर पुलिस को सूचित किया गया. लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.



uttar-pradesh-news lucknow-news lucknow-university
Advertisment