Tue, May 28, 2024

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के बेटे समेत 5 शूटरों के नेपाल भागने का शक, अतीक के करीबी बिल्डर भी राडार पर

By  Shivesh jha -- March 9th 2023 01:06 PM
Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के बेटे समेत 5 शूटरों के नेपाल भागने का शक, अतीक के करीबी बिल्डर भी राडार पर

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के बेटे समेत 5 शूटरों के नेपाल भागने का शक, अतीक के करीबी बिल्डर भी राडार पर (Photo Credit: File)

उमेश पाल हत्याकांड को अब पंद्रह दिन हो गया। मामले में पुलिस तथा एसटीएफ काफी तेजी से कार्रवाई कर रही है। यूपी पुलिस और एसटीएफ की 17 टीम मामले पर नजर बना रखा है लेकिन अभी भी अतीक के बेटे असद तथा 4 अन्य शूटरफरार हैं। 

इन पांच अपराधियों को अभी भी पुलिस पकड़ने की कोशिश में है। आशंका जताई जा रही है कि अतीक का बेटा असद और ये पांच शूटर नेपाल भाग सकता है। पुलिस अपराधी को नेपाल जाने से रोकने के प्रयास में लगी है। 

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस मददगारों की भी लोकेशन ले रही है ताकि, असद तक पहुंचा जा सके। मामले में पुलिस को कई संदिग्ध नंबर मिले हैं जिसमे अतीक के एक करीबी ग्रेटर नोएडा और लखनऊ के बिल्डर भी शामिल हैं। पुलिस सभी नंबर का लोकेशन और कॉल डिटेल्स ले रही है।

बता दें कि मामले में अब तक दो आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। जबकि एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है और पांच शूटर अब भी फरार है। पुलिस इन शूटरों को यूपी, बिहार, दिल्ली, झारखण्ड, बंगाल, मध्य प्रदेश तथा तेलंगाना और महाराष्ट्र में खोज रही है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार इस हत्याकांड में तीन कारों के अलावा दो मोटरसाइकिलों का इस्तेमाल किए जाने की जानकारी मिली है। असद और शूटर गुलाम दोनों उसी क्रेटा कार से शहर की तरफ भागे थे, जिससे वह इस घटना को अंजाम देने के लिए आए थे।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो