Wed, Apr 24, 2024

अतीक-अशरफ हत्याकांड: मामले की जांच के लिए दूसरी बार प्रयागराज पहुंची टीम, घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी कर सकती है पूछताछ

By  Shagun Kochhar -- May 5th 2023 04:52 PM
अतीक-अशरफ हत्याकांड: मामले की जांच के लिए दूसरी बार प्रयागराज पहुंची टीम, घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी कर सकती है पूछताछ

अतीक-अशरफ हत्याकांड: मामले की जांच के लिए दूसरी बार प्रयागराज पहुंची टीम, घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी कर सकती है पूछताछ (Photo Credit: File)

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. मामले की जांच के लिए गठित न्यायिक आयोग की टीम एक बार फिर प्रयागराज पहुंची.


प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल के सामने ही बीते महीने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. दोनों को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल लाया जा रहा था. इस वारदात से यूपी पुलिस सवालों के घेरे में आ गई थी. वहीं शुक्रवार को मामले की जांच के लिए न्यायिक आयोग की टीम दूसरी बार प्रयागराज पहुंची. टीम ने अतीक और अशरफ हत्याकांड की जगह यानी कॉल्विन हॉस्पिटल के सामने पहुंचकर कर जांच की.


टीम में शामिल तीन सदस्य

बता दें न्यायिक आयोग की जांच कमेटी में 3 सदस्यीय शामिल हैं. जिसमें रिटायर्ड जस्टिस अरविंद कुमार, बृजेश सोनी, रिटायर आईपीएस बृजेश कुमार, सुबेश कुमार सिंह हैं. तीनों की निगरानी में जांच की जा रही है. 20 दिन पहले भी प्रयागराज शाहगंज इलाके के काल्विन हॉस्पिटल घटनास्थल की जांच की गई थी. वहीं बताया जा रहा है कि आयोग की टीम हत्या वाले दिन वहां मौजूद लोगों से भी कुछ पूछताछ कर सकती है. बता दें इस आयोग को दो महीने के अंदर इस घटना की पूरी रिपोर्ट गृह विभाग को सौंपनी है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो