Tue, May 28, 2024

बाइक रैली में शामिल होने गए भाजपा नेता, पीछे से घर में हो गई चोरी, 35 लाख के गहने गायब

By  Shagun Kochhar -- May 2nd 2023 04:31 PM
बाइक रैली में शामिल होने गए भाजपा नेता, पीछे से घर में हो गई चोरी, 35 लाख के गहने गायब

बाइक रैली में शामिल होने गए भाजपा नेता, पीछे से घर में हो गई चोरी, 35 लाख के गहने गायब (Photo Credit: File)

झांसी: जहां नेताओं के ही आशियाने सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का घर कितना महफूज होगा इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं. मामला झांसी जिले का है. जहां भाजपा नेता के घर चोरों ने डाका डाल दिया. चोर 35 लाख से ज्यादा की कीमत के गहने चुराकर अपने साथ ले गए.


सीएम के दौरे के पहले चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रयागराज दौरे से पहले भाजपा नेता के घर ये चोरी की वारदात हुई. घटना सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पॉश एरिया की है. जहां भाजयुमो उपाध्यक्ष गौरव तिवारी का घर है. बीते दिन सोमवार को बीजेपी की बाइक रैली थी जिसमें शामिल होने के लिए गौरव तिवारी गए थे. वहीं गौरव के घर में उनकी दादी और एक नौकर रहते हैं. गौरव दादी को बुआ के घर छोड़ आए और नौकर को अपने ही साथ ले गए. वहीं घर को खाली देख चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. वहीं घटना की जानकारी तब लगी जब गौरव तिवारी के दोस्त ने उसके घर का ताला टूटा हुआ देखा और गौरव को सूचित किया.


घर की हालत देख भाजपा नेता के उड़े होश

घर का ताला तोड़ने की खबर सुनकर गौरव तिवारी हड़बड़ाहट में घर पहुंचे तो देखा सब कुछ तहस नहस हो रखा है. सभी कमरों के ताले टूटे मिले और सामान बिखरा मिला. 


वारदात के वक्त एडीजी ले रहे थे मीटिंग

वहीं जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त एडीजी जोन आलोक सिंह पुलिस लाइन में जनपद के सभी थानेदार समेत पुलिस अफसरों की मीटिंग ले रहे थे. दरअसल, मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर ब्रीफिंग चल रही थी.


35 लाख के गहने चोरी

गौरव तिवारी ने बताया कि लॉकर में करीब 35 लाख रुपये के गहने थे. चोर एक लॉकर अपने साथ ले गए और एक लॉकर तोड़कर उसमें रखा सारा सामान अपने साथ ले गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. वहीं सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को दो अज्ञात व्यक्ति दिखाई दिए हैं. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो