Tue, May 28, 2024

टमाटर की सिक्योरिटी! दुकानदार को सताया टमाटर की चोरी का डर तो खड़े कर दिए दो बाउंसर

By  Shagun Kochhar -- July 9th 2023 05:54 PM
टमाटर की सिक्योरिटी! दुकानदार को सताया टमाटर की चोरी का डर तो खड़े कर दिए दो बाउंसर

टमाटर की सिक्योरिटी! दुकानदार को सताया टमाटर की चोरी का डर तो खड़े कर दिए दो बाउंसर (Photo Credit: File)

वाराणसी: बढ़ती महंगाई से टमाटर गुस्से से लाल हुआ जा रहा है. तमाम जगहों पर टमाटर को लेकर विरोध हो रहे हैं तो वहीं धर्मनगरी काशी में एक दुकानदार अपनी दुकान पर बाउंसर खड़ा कर टमाटर बेच रहा है.


सब्जी की दुकान पर सुरक्षा के लिए बाउंसर तैनात

आपने हमेशा किसी बड़ी जगह पर या ज्वेलरी के दुकानों पर बाउंसर या गनर खड़े हुए देखे होंगे, लेकिन बनारस में एक सब्जी व्यापारी अपनी दुकान पर दो बाउंसर खड़ा करके सब्जी बेच रहा है. दुकान के मालिक अजय फौजी का कहना है कि सब्जी खरीदने जब लोग आते हैं तो टमाटर के दाम में मोलभाव करते हैं. कई बार सब्जी बेचने के दौरान लड़ाई हो जाती है. जबसे टमाटर और मिर्च के दाम आसमान छू रहे हैं, तभी से टमाटर खरीदने वाले खरीदार दुकान पर आते है तो झगड़ा हो जाता है.



टमाटर चोरी का सता रहा डर!

दुकान मालिक का कहना है की तमाम जगहों से सूचना आ रही थी. जिसके चलते उन्हें टमाटर चोरी का और टमाटर को लेकर लूट का डर सताने लगा. वहीं भारी मात्रा में टमाटर होने के कारण बाउंसर लगाने की सोची. अब वो बाउंसर लगाकर टमाटर बेच रहे हैं और दुकानदार को देखने वालों की होड़ लग गई है.



लोगों में बाउंसर बने चर्चा का विषय

हम 2 बाउंसर रखकर सब्जी को बेच रहे हैं. जब हमारे पास रखे सारे टमाटर बिक जाएंगे तो इन बाउंसर को छुट्टी कर देंगे. दरअसल, ये दुकान बनारस के लंका थाना क्षेत्र के नगवा अंतर्गत स्थित है. अब इस दुकान की चर्चा पूरे शहर में होने लगी है, दुकान से गुजर रहे लोगों की नजर जब दुकान पर खड़े बाउंसर पर पढ़ रही है तो लोग रुक-रुककर पूछ रहे हैं कि ये बाउंसर सब्जी के दुकान के ठीक बाहर खड़े है. बाउंसर खड़े ही नहीं बल्कि ग्राहकों के द्वारा जब सब्जी छूकर मोल भाव किया जा रहा था तो बाउंसर ग्राहक के हाथ को पकड़ लेते है और कहते है कि आपको जो चाहिए मांग कर लीजिए पहले पैसा दीजिए फिर टमाटर लीजिए.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो