Fri, Apr 19, 2024

मेरठ में होली से पहले दो समुदाय आपस में भिड़े, एक दूसरे पर किया पथराव

By  Shivesh jha -- March 6th 2023 04:03 PM
मेरठ में होली से पहले दो समुदाय आपस में भिड़े, एक दूसरे पर किया पथराव

मेरठ में होली से पहले दो समुदाय आपस में भिड़े, एक दूसरे पर किया पथराव (Photo Credit: File)

मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके में रविवार शाम दो समुदायों के बीच झड़प में कम से कम छह लोग घायल हो गए। घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि दोनों समुदाय होली वसूली को लेकर आपस में भिड़ गए और पथराव किया।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार यह मुद्दा होली के लिए धन संग्रह से सम्बंधित है। बताया जा रहा है कि होली पर्व के लिए दो व्यक्ति चंदा इकट्ठा कर रहे थे, तभी दूसरे समुदाय के युवकों ने कथित तौर पर कुछ अपमानजनक टिप्पणी की जिसके बाद वे आपस में भिड़ गए।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसएसपी सजवान ने कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है। पुलिस के मुताबिक पथराव में कम से कम छह लोग घायल हो गए।

सजवान ने कहा कि वे दोषियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा हैं। ट्विटर पर साझा किए गए एक बयान में मेरठ पुलिस ने इस बात से इनकार किया कि संघर्ष होली को लेकर हुआ था। बयान में कहा गया है कि शराब के नशे में कहासुनी और हाथापाई हुई।

ट्विटर पर साझा बयान के अनुसार शराब के नशे में दो पक्षों में कहासुनी और हाथापाई हुई। मामला होलिका का नहीं था। बयान के अनुसार कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो