Sun, Apr 14, 2024

बुलंदशहर: निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज की इमारत गिरी, 4 मजदूर दबे, बचाव के लिए पहुंची NDRF की टीम

By  Shagun Kochhar -- April 23rd 2023 03:10 PM
बुलंदशहर: निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज की इमारत गिरी, 4 मजदूर दबे, बचाव के लिए पहुंची NDRF की टीम

बुलंदशहर: निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज की इमारत गिरी, 4 मजदूर दबे, बचाव के लिए पहुंची NDRF की टीम (Photo Credit: File)

बुलंदशहर: जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज की इमारत अचानक गिर पड़ी. वहीं इस हादसे में चार लोगों के फंसे होने की खबर सामने आई है. हादसे की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने एनडीआरएफ के साथ मिलकर तलाशी और बचाव अभियान चलाया.


4 मजदूर नीचे दबे 

घटना सिकंदराबाद के चोला रोड की बताई जा रही है. शनिवार देर रात सनशाइन वेजिटेबल नाम के एक कोल्ड स्टोरेज में पीलर खिसक गए. जिससे 4 मजदूर नीचे ही दब गए. वहीं एक मजदूर को बाहर निकाल लिया गया है. स्टोरेज में करीब 30 मजदूर काम कर रहे थे.


NDRF की टीम मौके पर

घटना की सूचना की मिलते ही जिला और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा. साथ ही एनडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. एनडीआरएफ, दमकल विभाग और पुलिस प्रशासन बचाव और राहत के कार्य में जुटा हुआ है.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कोल्ड स्टोरेज में मजदूर काम कर रहे थे. इसी दौरान सामान्य से ज्यादा लोड होने के कारण ओवरलोड रैक खिसकने लगी, जिससे गाजर से भरी बोरियां अनियंत्रित होकर एक साथ गिरी. वहीं एकाएक  कोल्ड स्टोरेज के अंदर काम कर रहे मजदूर बोरियों के नीचे दब गए. जिसके बाद हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों के साथ साथ वहां काम कर रहे मजदूरों ने फंसे हुए मजदूरों को निकालने की कोशिशें शुरू की. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो