Advertisment

Unnao Accident News: उन्नाव में तेज रफ्तार प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, एक यात्री की मौत, कई घायल

उन्नाव में अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार प्राइवेट बस पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और कई यात्री घायल हुए है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Accident

उन्नाव में सड़क हादसा

ब्यूरोः यूपी के जिला उन्नाव में अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार प्राइवेट बस पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और कई यात्री घायल हुए है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला.

Advertisment

बस चालक को झपकी आने पर हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह उन्नाव शहर से प्राइवेट बस सवारियां लेकर बांगरमऊ की ओर जा रही थी, तभी फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के नाराखेड़ा हाफिजाबाद के पास बस चालक को झपकी आ गई, जिसके कारण तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पेड़ से सीधे टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और बस के परखच्चे उड़ गए। 

घायल यात्रियों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा

वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बस से बाहर निकाला। इसके बाद सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। हादसे के समय बस में करीब 30 यात्री सवार थे, जिसमें से 18 यात्री घायल हुए हैं। वहीं, इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है। पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है। 

up-news accident unnao-accident-news UP Accident
Advertisment